July 30, 2021

अंतर्राष्ट्रीय टेनिस स्पर्धा के क्वालीफाइंग मुकाबले आज से

Spread the love

इन्दौर । म.प्र. टेनिस एसोसिएशन द्वारा आयोजित एवं यलो डायमंड द्वारा प्रायोजित इंटरनेशनल वर्ल्ड टेनिस टूर जूनियर आईटीएफ ग्रेड-5 टेनिस चैम्प‍ियनश‍िप के क्वालीफाइंग दौर के मुकाबले शनिवार 25 जनवरी से प्रारंभ होंगे।
म.प्र. टेनिस एसो. के सचिव अनिल धूपर ने बताया कि इन्दौर टेनिस क्लब में आयोजित इस स्पर्धा के क्वालीफाइंग दौर के मुकाबले 25 व 26 जनवरी को खेले जायेंगे। मुख्य दौर के मुकाबले 27 जनवरी से प्रांरभ होंगे। क्वालीफाइंग दौर के मुकाबलों में अमेरिका, नेपाल, ब्रिटेन व भारत के बालक-बालिकाऍं अपनी चुनौती पेश कर रहे हैं। दोनों वर्गों में चार-चार ख‍िलाड़‍ियों को मुख्य दौर में पहुंचने का मौका मिलेगा।
:: वंश‍िता व प्रशांत को शीर्ष वरीयता ::
क्वालीफाइंग दौर में भारत की वंश‍िता मल्होत्रा को बालिका वर्ग में शीर्ष वरीयता प्रदान की गई है। वहीं बालक वर्ग में भारत के प्रशांत गर‍ियार को प्रथम वरीयता मिली है। दूसरे क्रम पर नेपाल के आर्यन गिरी व तीसरे क्रम पर म.प्र. के प्रांजल तिवारी है। क्वालीफाइंग दौर में मध्य प्रदेश की सुहानी यादव को बालिका वर्ग में तथा परम डोंगरे व सौरिश सिंह को बालक वर्ग में वाइल्ड कार्ड एन्ट्री मिली है। क्वालीफाइंग दौर के मुकाबले सुबह 10 बजे से प्रारंभ होंगे।

Leave a Reply