January 17, 2022

कमलनाथ ने शिवराज से की बात; सीएम से मिलेंगे कांग्रेस विधायक; बैठक में बाेले- हमारे पास भी है हनीट्रैप की पेनड्राइव

Spread the love

भोपाल : पूर्व मंत्री और विधायक उमंग सिंघार पर उनकी गर्लफ्रेंड सोनिया भारद्वाज की सुसाइड मामले में एफआईआर होने के बाद कांग्रेस विधायक एकजुट हो गए हैं। कांग्रेस ने हनीट्रैप की पेनड्राइव अपने पास होने की बात कह कर भाजपा का डराना शुरू कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर गुुुुुरुवार को हुई बैठक में विधायकों ने एकमत होकर कहा कि सरकार सिंघार को फंसाने की ओछी राजनीति कर रही है। मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर सच्चाई से अवगत कराया जाना चाहिए।

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि बैठक के दौरान ही कांग्रेस विधायक एनपी प्रजापति, डॉ.विजय लक्ष्मी साधौ, पीसी शर्मा, आरिफ मसूद, प्रवीण पाठक ने कमलनाथ ने मामले में अलग से बात की। उन्होंने कहा कि इस मामले को मुख्यमंत्री के सामने उठाना चाहिए। इसके बाद कमलनाथ ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि इस मामले में सरकार ओछी राजनीति ना करे, वरना परिणाम ठीक नहीं होंगे। हनीट्रैप की पेनड्राइव हमारे पास भी है, हमने हमेशा सदाचार की राजनीति की है।

बैठक के बाद इस मामले को लेकर कमलनाथ ने मुख्यमंत्री से फोन पर बात की। कमलनाथ ने उनसे कहा कि कांग्रेस विधायकों का प्रतिनिधि मंडल जल्दी आपसे मिलना चाहता है। ऐसा माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री शुक्रवार को कांग्रेस विधायकों को मुलाकात का समय दे सकते हैं।

बैठक में विधायकों ने कहा कि मामले को लेकर बीजेपी राजनीति कर रही है, यह ठीक नहीं है। कमलनाथ ने भी कहा कि जब सोनिया भारद्वाज की मां और बेटे ने स्पष्ट बयान दे दिए हैैं तो फिर उमंग सिंघार के खिलाफ प्रकरण बनाना दर्शाता है कि राजनीतिक विद्वेष के तहत कार्रवाई की गई है। इस तरह की ओछी राजनीति नहीं होना चाहिए। ग्वालियर से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्ममंत्री को आश्वस्त किया है कि गलत कार्रवाई नहीं होगी।

You may have missed