September 17, 2021

पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी ने लॉकडाउन बढ़ाने के लिए सहमति दी

Spread the love

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते महीने देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया, जोकि 14 अप्रैल तक जारी रहेगा।
लेकिन संभावना जताई जा रही है कि जिस तरह से देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। उस देखते हुए भारत में लॉकडाउन को और बढ़ाया जा सकता है। ऐसे में पुडुचेरी सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाने के लिए सहमति दी है।
समचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने बुधवार को जानकारी दी है कि मेरी सरकार लॉकडाउन का विस्तार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि कोरोनो वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लोगों को खुद को आइसोलेट करना ही एकमात्र उपाय है।
देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 5194 हुई
जानकारी के लिए आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से देश में कोरोना वारयस के मरीजों के आंकड़े जारी किए गए हैं।
जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 में घंटे में कोरोना वायरस संक्रमित के 773 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 5194 हो गई। जिसमें से 4643 एक्टिव हैं, 401 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 149 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply