Nykaa के CFO अरविंद अग्रवाल ने दिया इस्तीफा..

Nykaa के CFO अरविंद अग्रवाल ने दिया इस्तीफा..
Ro No. 12172/19

Ro No. 12172/19

Ro No. 12172/19

Ro No. 12172/19

Ro No. 12172/19

Ro No. 12172/19

पिछले कुछ दिनों से निवेशकों के लिए नुकसान का सौदा बने Nykaa को आज एक और झटका लगा है। कंपनी के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर अरविंद अग्रवाल ने अपना इस्तीफा दे दिया है। Nykaa को ऑपरेट करने वाली कंपनी एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स ने आज शेयर बाजारों को इसकी जानकारी दी है। अग्रवाल का इस्तीफा 25 नवंबर से लागू होगा। सीएफओ के इस्तीफे की जानकारी आज शेयर बाजार बंद होने के बाद आई। स्टॉक में कल इस खबर का असर देखने को मिल सकता है। हालांकि इससे पहले ही स्टॉक में आज भी गिरावट देखने को मिली है और स्टॉक आज 4 प्रतिशत से ज्यादा टूटकर बंद हुआ।

बीएसई और एनएसई को दी गई जानकारी में कंपनी ने लिखा कि अरविंद अग्रवाल ने कंपनी के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर की पोस्ट से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी के मुताबिक वो डिजिटल इकोनॉमी और स्टार्टअप क्षेत्र में अवसरों की तलाश के लिए कंपनी को छोड़ रहे हैं। उनके फैसले पर कंपनी की फाउंडर और चेयरपर्सन फाल्गुनी नायर ने कहा कि अरविंद ने Nykaa को सफल और मुनाफे वाली स्टार्टअप बनाने में बड़ा योगदान दिया है। उनका इस्तीफा 25 नवंबर 2022 से लागू होगा।

अरविंद अग्रवाल ने Nykaa को साल 2020 में ज्वाइन किया था। इससे पहले वो अमेजन में थे, अरविंद की कंपनी की लिस्टिंग में अहम भूमिका रही है। वहीं कंपनी ने कहा है कि अरविंद की जगह नए सीएफओ की तलाश की जा रही है और जल्द ही इस पद पर नई नियुक्ति की जाएगी।वहीं दूसरी तरफ Nykaa के स्टॉक में गिरावट लगातार जारी है। आज स्टॉक 4।5 प्रतिशत की गिरावट के साथ बंद हुआ है। कारोबार के दौरान स्टॉक 4।9 प्रतिशत तक टूटा है। स्टॉक में पिछले एक महीने से तेज उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। पिछले एक हफ्ते में गिरावट और तेज रही है। इस दौरान स्टॉक 17 प्रतिशत गिर चुका है। वहीं एक साल के दौरान स्टॉक में निवेशकों ने अपनी आधी से ज्यादा रकम गंवा दी है।