January 20, 2022

प्रधानमंत्री मोदी को बदनाम करने कांग्रेस ने बनाया गुप्त दस्तावेज- विजय बघेल

Spread the love

भिलाई-दुर्ग। सांसद ने कहा भारत कोविड से लड़ रहा और कांग्रेस पार्टी भारत से लड़ रही, घोर निंदनीय है कांग्रेस का यह देश विरोधी साजिश
दुर्ग लोकसभा के सांसद विजय बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बदनाम करने के लिए कांग्रेस पार्टी ने गुप्त दस्तावेज ( टूल किट ) बनाकर देश विरोधी कृत्य किया है. उन्होंने कहा यह चौकाने वाला है कि ऐसे समय में जब समूचा भारत कोविड महामारी से लड़ रहा है तो कांग्रेस पार्टी भारत से लड़ रही है.
सांसद विजय बघेल ने बताया कि कांग्रेस ने एक गुप्त दस्तावेज अपने कार्यकर्ताओं और समर्थक बद्धिजीवियों को भेजकर भारत को दुनिया भर में बदनाम करने, देश की छवि को खराब करने के लिए साजिश रची थी, जिसका खुलासा हाल ही में हुआ है. इस दस्तावेज को लेकर बघेल ने कहा कि कांग्रेस के जिस साजिश का खुलासा हुआ है, उसकी निंदा के लिए जितने भी शब्द कहे जाएं, वह कम है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के विरोध में इस हद तक कोई राजनीतिक पार्टी जा सकती है, सोंचकर घृणा हो रही है.
उन्होंने बताया कि इस खुलासे के अनुसार कांग्रेस ने अपने समर्थक कार्यकर्ताओं को कोरोना के नए म्यूटेंट को इंडियन स्टेंन और वायरस को मोदी वायरस के रूप में प्रचारित करने का निर्देश दिया है. इतना ही नहीं कोरोना से दिवंगत हो रहे लोगों के जलते शवों का नाटकीय प्रस्तुतिकरण करने, मृत शरीर का फोटो लेकर विदेशी मीडिया को भेजने, कुम्भ को सुपर स्प्रेडर के रूप में प्रस्तुत करने, विदेशी मीडिया में भारत की छवि को खराब करने की कोशिश, कोरोना काल में अस्पताल, दवा और ऑक्सीजन आदि में कब्जा कर लोगों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मदद मांगने की परिस्थिति उत्पन्न कर जिस मरीज को सहायता उपलब्ध करायें, उसे सोशलमीडिया पर कांग्रेस को धन्यवाद कहते संदेश प्रचारित करने का निर्देश दिए जाने का जो खुलासा हुआ है वह बेहद निंदनीय है.
बघेल ने कहा कि ऐतिहासिक निर्माणाधीन नए संसद भवन यानि सेन्ट्रल विस्टा को मोदी महल कहकर प्रचारित करने का निर्देश भी अपने कार्यकर्ताओं को देकर कांग्रेस पार्टी ने अपनी तुक्छ मानसिकता को प्रदर्शित किया है. इस दस्तावेज में कोरोना काल को अवसर में बदलते हुए प्रधानमंत्री के छवि को बर्बाद करने के उद्देश्य से साप्ताहिक पत्रिका में नकारात्मक स्टोरी प्रकाशित कराने का भी निर्देश कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं को दिया है.
सांसद विजय बघेल ने कहा कि इस टूल किट के उजागर हो जाने के बाद कांग्रेस के लोग भाजपा नेताओं पर शिकायत दर्ज करा रहे हैं, जो उनकी बौखलाहट को प्रदर्शित करता है. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के खिलाफ उनके द्वारा किए गए ट्वीट के आधार पर शिकायत करने से कांग्रेस की बौखलाहट साबित हुई है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में लोगों ने देखा है कि किस तरह पहले वैक्सीन को बदनाम किया गया. लोगों को समय पर वैक्सीन लगाने नहीं दिया गया, फिर सबने उसे लगाया. प्रधानमंत्री मोदी और केन्द्र सरकार के मंत्रियों को बात बेबात पत्र लिखे जा रहे हैं, वे सभी कांग्रेस के इस गुप्त दस्तावेज में दर्ज है।