September 17, 2021

ब्रांड एम्बेसडरो से चर्चा कर महापौर देवेंद्र ने कहा जरूरतमंद की करें मदद

Spread the love


भिलाई। महापौर देवेन्द्र यादव ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी ब्रांड एम्बेसडरो से बातचीत की। सभी को सहयोग करने के लिए कहा और सीएम भूपेश बघेल द्वारा शुरू किए गए डोनेशन ऑन विल्स के तहत सभी को जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए सहयोग करने की अपील भी की। महापौर देवेंद्र यादव ने सभी ब्रांड एम्बेसडरो से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोगो को जागरूक करने के साथ कि कहा कि कोई भी लॉक डाउन में घर से बाहर न निकले। इस दौरान एम्बेसडरो ने शासन द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की । साथ ही कहा कि पूरा शहर दो बार सेनेटाइज हो चुका है ।।

स्वच्छता ब्रांडरो से मेयर देवेंद्र यादव ने कहा कि 72 घंटे का पूर्ण लॉकडाउन खत्म होने के बाद लोग एकदम से घर से बाहर न निकले। इसका विशेष ध्यान रखे। पूर्ण लॉकडाउन खत्म होते ही सब लोग एकदम से एक साथ घर से बाहर निकलेंगे तो व्यवस्था खराब हिगी। इस लिए सभी इस बात का ध्यान रखे। महापौर ने जनता से भी अपील की है कि सब धैर्य रखें। कोई भी सरकार की योजना तभी सफल होती है जब हम सब लोग मिल कर उस योजना को सफल बनाते है। हमे सब को मिल कर कोरोना से लड़ना है।
एम्बेसडर संजय रूंगटा ने कहा कि सभी ऑन लाइन पढ़ाई शुरू करने के लिए शिक्षकों शैक्षणिक संस्थान शुरू किया जाए। सभी शैक्षणिक संस्था बंद है। ऑनलाइन पढ़ाई के लिए आंशिक छूट दी जाए ।।