September 17, 2021

सदस्यों के सहयोग से कान्यकुब्ज सामाजिक चेतना मंच ने पी एम केयर फंड मे दी सहयोग राशि

Spread the love

भिलाई -कान्यकुब्ज सामाजिक चेतना मंच भिलाई- दुर्ग के सम्मानीय सदस्यों के सहयोग से चेतना मंच ने एकत्र कर 1,08,600/- (एक लाख आठ हजार छह सौ रुपये मात्र) की राशि पी. एम. केयर फंड में प्रदान की गई। उपरोक्त राशि को भारतीय स्टेट बैंक के माध्यम से पी. एम. केयर फंड में 16 अप्रैल, 2020 को हस्तांतरित कर दी गई है।
शासन और प्रशासन के नियमों को ध्यान में रखते हुए कान्यकुब्ज सामाजिक चेतना मंच के अध्यक्ष श्री आशीष मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकारिणी ने यह राशि सदस्यों से एकत्र करने और प्रदान करने की सहमति लेकर यह कदम उठाया हैं। सभी सदस्यों से सहमति लेकर स्टेट बैंक के माध्यम से राशि को हस्तांतरित किया हैं।
कान्यकुब्ज सामाजिक चेतना मंच के संस्थापक सदस्य एवं संरक्षक और भिलाई इस्पात संयंत्र के पूर्व कार्यपालक अधिकारी श्रद्धेय श्री बी एम के बाजपेयी के मार्गदर्शन में कोरोना कोविड-19 महामारी से देश में व्याप्त युद्ध में सहयोग करने के उद्देश्य से उपरोक्त राशि एकत्र की गई। सभी सम्माननीय सदस्यों की सहमति और सहयोग से यह राशि एकत्र कर प्रदान की जा सकी हैं।
इस राशि को उपलब्ध करा कर सहयोग का प्रथम चरण समाप्त हुआ। इसके लिये चेतना मंच के अध्यक्ष श्री आशीष मिश्रा ने सहयोग करने वाले सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सहयोग के अगले चरण में इसी उत्साह एवं उमंग की निरन्तर आवश्यकता एवं आकांक्षा है। आपका सहयोग ही हमारा मनोबल बढ़ाता हैं। देश में व्याप्त करोना-युद्ध में समाज के सम्माननीय सदस्य परिवार गणों का अभूतपूर्व सहयोग मिला।
इसी के परिणाम स्वरूप 1,08,600/- (एक लाख आठ हजार छह सौ रुपये मात्र) की राशि पी. एम. केयर फंड में प्रदान की गई। आप सभी सहयोगी सदस्यों का धन्यवाद हैं।
उल्लेखनीय हैं कि कान्यकुब्ज सामाजिक चेतना मंच ने इसके पूर्व भी आवश्यकता पडने पर सहयोग दिया हैं। प्राकृतिक आपदाओं के समय आगे बढकर जरूरत मंदो की मदद की हैं।