September 21, 2021

मेडिकल उपकरण खरीदने गौतम गंभीर देंगे 1 करोड़

Spread the love

नईदिल्ली। क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने कोरोना महामारी से बचाव के उपायों खासकर मेडिकल उपकरण खरीदने के लिए 1 करोड़ रुपये देने की पेशकश की है. दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस बारे में खत लिखकर कहा है कि उन्होंने दो हफ्ते पहले 50 लाख रुपये दिल्ली सरकार को देने का संकल्प किया था. उन्होंने खत में लिखा है कि मैं 50 लाख रुपये सांसद निधि से भी देने का संकल्प करता हूं.
उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने यह बयान दिया था कि दिल्ली सरकार के अस्पतालों में उपकरणों की कमी को पूरा करने के लिए फंड की दरकार है. इस जरूरत को ध्यान में रखते हुए मैं सांसद कोटे से 50 लाख रुपये देने का संकल्प दोहराता हूं. उम्मीद करता हूं कि यह राशि मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा के उपकरण और कोविड-19 के मरीजों की जरूरतें पूरी की जाएंगी.
पत्र में गौतम गंभीर ने यह कहा है कि महामारी के इस समय में दिल्ली के लोगों की रक्षा करना हमारी पहली प्राथमिकता है. उन्होंने केजरीवाल से यह कहा है कि दिल्ली सरकार अपने सभी विभागों को किसी भी जरूरत के लिए मेरे कार्यालय से संपर्क बनाए रखें.

Leave a Reply

You may have missed