January 17, 2022

हीरो बनना चाहते हैं भूटान आर्मी के ऑफिसर रहे संगय

Spread the love

मुंबई । बॉलीवुड स्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में रणदीप हुड्डा मेन विलेन बने हैं, वहीं उनके साथ दो साइड विलेन भी हैं। इनमें से एक तो हैं बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी और दूसरे हैं संगय ‎टिशेल्ट्रीम। यह नाम और चेहरा बॉलीवुड के लिए नया है, लेकिन भूटान में यह बेहद फेमस नाम है। संगय ‎टिशेल्ट्रीम भूटान में काफी पॉपुलर हैं और यहां का बच्चा-बच्चा उन्हें जानता है। क्योंकि, संगय ‎टिशेल्ट्रीम भूटान आर्मी के ऑफिसर भी रह चुके हैं। संगय ‎टिशेल्ट्रीम ने ये भी खुलासा किया है कि वह सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। वह तब से सलमान खान के फैन हैं, जब वह बच्चे हुआ करते थे। जब सलमान ने ओ हो जानेजाना पर शर्टलेस होकर परफॉर्म किया था, तभी से वह सलमान खान के फैन हो गए। उनकी फिटनेस के कायल हो गए। हालांकि, उन्होंने कभी भी बॉलीवुड में एंट्री को लेकर कुछ प्लान नहीं किया था।
एक्टर ने कहा- ‘सलमान खान के चलते मुझे इस फिल्म में काम मिला और अब अगर इसके आगे मुझे किसी मूवी में अच्छा काम करने का मौका मिला तो मैं अपना 110 परसेंट देने की कोशिश करूंगा। मैं एक आर्मी ऑफिसर रह चुका हूं, इसलिए पर्दे पर भी एक आर्मी ऑफिसर का रोल जरूर प्ले करना चाहूंगा। क्योंकि मैं अपनी यूनिफॉर्म को बहुत मिस करता हूं। मैं खुद को एक एक्शन हीरो बनते देखना चाहता हूं।’ मालूम हो कि सलमान खान की राधे 2020 में रिलीज के लिए निर्धारित थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते अन्य फिल्मों की तरह इसकी भी रिलीज डेट टल गई। जिसके बाद अब जाकर ‘राधे’ रिलीज हुई है। सलमान खान ने अपने फैंस से किया वादा पूरा करते हुए ईद के मौके पर अपनी फिल्म मल्टीप्लेटफॉर्म पर रिलीज की। जिसे दर्शकों से खूब तारीफें भी मिल रही हैं। मूवी में एक बार फिर सलमान खान एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।
ऐसे में लंबे समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शकों से इसे बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है। मूवी के ट्रेलर से लेकर गाने तक को फैंस ने खूब पसंद किया था और अब फिल्म को भी रिलीज के पहले दिन ही 4.2 मिलियन व्यूज मिले। जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। मालूम हो ‎कि सलमान खान की ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज हो चुकी है। दर्शकों से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘राधे’ में सलमान खान ने एक-दो नहीं ब‎ल्कि तीन विलेन का सामना किया है और उनकी खूब धुलाई भी की है।