September 21, 2021

पीला रंग देखते ही भड़क उठती हैं दीपिका , डिजाइनर सब्यसाजी ने तोड़ी जिद

Spread the love

मुंबई । दीपिका पादुकोण उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनका फैशनसेंस कमाल का है। इस हसीना पर हर तरह के कपड़े फबते हैं। इतना ही नहीं दीपिका पर तो सारे कलर्स भी अच्छे लगते हैं। यही वजह है कि वह किसी भी तरह के स्टाइल और कलर को ट्राई करने से कतराती नहीं हैं। हालांकि, उनकी स्टाइलिस्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि दीपिका को पीला रंग बिल्कुल नहीं भाता था और वह जितना हो सकता था उसे अवॉइड करने की कोशिश करती हैं। हालांकि डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने अपने बेहतरीन कांबिनेशन में दीपिका को पीले रंग का परिधान पहनने को मजबूर कर दिया।

दीपिका पादुकोण की स्टाइलिस्ट शालीना नैथानी खुद भी फैशन के मामले में काफी आगे रहती हैं। यही वजह है कि उन्हें कई फैशन शूट्स और शोज़ में भी लिया जाता है। अपनी पापुलैरिटी के कारण उनसे इंटरव्यूज भी लिए जाते हैं, जिनमें उन सिलेब्रिटीज के बारे में भी सवाल किए जाते हैं जिन्हें वह स्टाइल करती हैं। इन सितारों में से एक दीपिका पादुकोण भी हैं। एक इंटरव्यू में शालीना ने बताया था कि एक कलर ऐसा है जिससे दीपिका को बहुत नफरत थी। शालीना ने बताया था कि दीपिका क्या पहनेंगी और उनका लुक कैसा रहेगा इसे पूरी टीम मिलकर डिसाइड करती है। स्टाइलिंग टीम अपनी राय देती और दीपिका अपनी, उसके बाद कपड़ों की स्टाइल से लेकर उसका कलर और हेयरस्टाइल जैसी चीजें फाइनल की जाती हैं। शालीना ने बताया वैसे दीपिका हर स्टाइल को ट्राई करने के लिए तैयार रहती हैं लेकिन उन्हें येलो कलर से नफरत थी। शालीना नैथानी ने बताया कि दीपिका को यह रंग पता नहीं क्यों पसंद नहीं था इसलिए वे लोग इस रंग के कपड़े लाते भी नहीं थे।

हालांकि, उन्हें लगा कि अगर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी इस कलर में कुछ बनाएं तो शायद दीपिका उसे पहनने को राजी हो जाएं। दो-तीन दिन बाद जब सब्यसाची की ड्रेस आई तो दीपिका उसे देख हैरान रह गईं और उन्होंने सीधे यह पूछा ‘तुम लोगों ने यह जानबूझकर किया है न? इसके बाद दीपिका इसे पहनने की लिए राजी हो गईं।

इंटरव्यू में शालीना ने बताया था कि सब्यसाची की जो ड्रेस थी उसका येलो कलर काफी अलग था, जिस वजह से दीपिका पर वह अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि अगर येलो जैसे कलर की सही टोन को पकड़ लिया जाए तो वह ओवर द टॉप लगने की जगह खूबसूरत लुक दे सकता है। सब्यसाची की ड्रेस पहनने के बाद दीपिका इस कलर को लेकर थोड़ी ओपन हुईं। शालीना ने कहा कि ‘चूंकि ऐक्ट्रेस को नई चीजें ट्राई करना अच्छा लगता है इसलिए वह एकदम से किसी चीज को न नहीं कहती हैं’। दीपिका येलो कलर को लेकर क्या सोचती हैं इस पॉइंट को छोड़ दिया जाए तो फैन्स की नजरों में तो यह अदाकार इस रंग के कपड़ों में जबरदस्त लगती हैं। फिर चाहे वह गाउन हो, टॉप हो, या ट्रेडीशनल आउटफिट हो।

Leave a Reply

You may have missed